Email : info@rpmcollegepatna.ac.in
Call : +91 612 2641451

R.P.M College

A Constituent Unit of Patliputra University, Patna (Bihar)

Online Admission Portal 

पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

आर० पी० एम० महाविद्यालय में दिनांक 7 / 2 / 2024 को मनोविज्ञान विभाग में विभागीय क्रियाकलाप के अंतर्गत विभिन्न विषयों पर पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
जिसमें विभाग की 20 छात्राओं ने जुही,खुशी,आकांक्षा,कशिश,प्रिया,पूजा,मैत्री ,सोनी,दीपशिखा,श्रुति,शिवनी, शालू,अनामिक,शीतल, मुस्कान, प्रिया, नंदनी,कुसुम, पूजा,दिव्यांशी सिंह एवं विभिन्न छात्राओं ने भाग लिया ।
प्रतियोगिता में प्राचार्या प्रो० डॉ० पूनम, डॉ० किरण कुमारी एवं कुलानुशासक डॉ० सुषमा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। मनोविज्ञान विभाग की एक छात्रा रानी कुमारी ने पोस्टर के साथ आर पी एम कॉलेज के संथापक पन्नालाल जी की तस्वीर के साथ हाथ से स्केच बनाकर धन्यवाद लिखा जो आश्चर्यचकित खुशी का प्रतीक है कि पन्नालाल कॉलेज की छात्राओं में ज्ञान की ज्योति को प्रकाशित कर रहा है। पोस्टर प्रतियोगिता में छात्राओं को संबोधित करते प्रो० पूनम ने छात्राओं को इस प्रकार की प्रतियोगिता में भाग लेने में प्रेरित किया और कहा कि हमारा महाविद्यालय किसी बड़े महाविद्यालय से कम नहीं है, यहाँ आपकी सुविधा के लिए सब कुछ है। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान दिव्यांशी सिंह द्वितीय स्थान श्रुति पांडे, और पूजा कुमारी एवं तृतीय स्थान कुसुम कुमारी, मैत्री श्री और रानी कुमारी ने प्राप्त किया।इस कार्यक्रम का संचालन मनोविज्ञान की अध्यापिका अनिशा कुमारी ने किया। इस अवसर पर डॉ० रजिया नसरीन, डॉ० अंजु जैन, डॉ० प्रियंका एवं महाविद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी उपस्थित रहे।